Headline

अंजली हत्याकांड: आरोपियों की वकील ने ख़ुद कहा, इस बर्बरता के लिए कड़ी सजी होनी चाहिए

Mojo Story Exclusive : दिल्ली के कंझावला में हुए अंजली हत्याकांड में आरोपियों की वकील शिवानी शर्मा ने मोजो स्टोरी से बातचीत के दौरान खड़े किए कई सवाल। उनका मानना है कि ऐसा हो ही नहीं सकता कि गाड़ी में लड़की फंसी हो और गाड़ी में बैठै लोगों को पता न चले।


By Team Mojo, 10 Jan 2023


नई दिल्लीः दिल्ली के कंझावला अंजली हत्याकांड में आए दिन नई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच आरोपियों की वकील शिवानी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। शिवानी दिल्ली लीगल स्टेट अथॉरिटी (डीएलएसए) की ओर से पैनल वकील हैं। मालूम हो कि आरोपी को जब कोई वकील नहीं मिलता या वे कोई प्राइवेट वकील नहीं करते, तो उन्हें राज्य की ओर से वकील दिया जाता है।

Mojo Story से Exclusive बातचीत में शिवानी शर्मा ने कहा, “लड़की के साथ बहुत ज्यादा बर्बरता तो हुई है, आरोपियों को इसके लिए कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।” इस सवाल पर कि क्या आरोपियों को यह पता था कि उनके गाड़ी में एक लड़की फंस गई है, उन्होंने कहा कि “ऐसा हो ही नहीं सकता, गाड़ी से पत्थर भी टकराता है तो पता चलता है।”

वकील शिवानी शर्मा ने कहा कि “पहले दिन जब अदालत में पेशी हुई तो मैंने जज से ख़ुद कहा कि मुझे भी आरोपियों का बचाव नहीं करना है, आप उन्हें पीसी दे दें।” इस सवाल पर कि क्या आपकी पीड़ित या आरोपियों से कोई बात हुई है, शिवानी ने कहा कि “मेरी अभी अंजली के परिवार से बात नहीं हुई है, ना ही आरोपियों से कोई बात हुई है क्योंकि आरोपी अभी पुलिस हिरासत में है।”

उन्होंने कहा कि “अभी मेरे पास सिर्फ एफआईआर की कापी है, जिसमें दुर्घटना से मौत का मामला दर्ज है।” शिवानी ने कहा कि अगर ऐसी घटनाएं होती रहीं और इसमें नए सेक्शन नहीं जोड़े गए तो फिर यह आम लोगों को काफी असुरक्षित महसूस कराने वाला होगा। ऐसे में तो दिल्ली या कोई भी जगह सुरक्षित नहीं है।”

पूरी बातचीत सुनने के लिए वीडियो देखेंः